MEESHO HIRING GRADUATES FOR ASSISTANT MANAGER POST

MEESHO HIRING GRADUATES FOR ASSISTANT MANAGER POST :

Meesho अपने बैंगलोर लोकेशन पर एक अनुभवी असिस्टेंट मैनेजर-कस्टमर सपोर्ट ऑपरेशंस (नॉन वॉयस) को हायर कर रहा है। कस्टमर सपोर्ट ऑपरेशंस (नॉन वॉयस) के असिस्टेंट मैनेजर के रूप में, आप पूरे देश में कॉन्टैक्ट सेंटर की टीमों (इन-हाउस और आउटसोर्स) के साथ काम करेंगे। आप टिकट/ईमेल/चैट समर्थन के प्रबंधन में विशेषज्ञता वाले मीशो उपयोगकर्ताओं को प्रदान की जा रही ग्राहक सेवा सेवाओं की दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों का प्रबंधन करने वाले ढांचे के निर्माण और निगरानी पर काम करेंगे।

आप मुद्दों और जिम्मेदारियों के प्रति जवाबदेही सुनिश्चित करने के लिए दैनिक संचालन चलाएंगे, प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे और संचालन टीमों के साथ सहयोग करेंगे। इसके अतिरिक्त, आप टीम में उत्कृष्ट नेतृत्व, संगठनात्मक, समस्या-समाधान, प्रक्रिया अनुकूलन और संचार में योगदान देंगे।

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What will you be doing:

सबसे प्रभावी निगरानी रणनीति निर्धारित करने के लिए पूरे भारत में व्यापार भागीदारों और हितधारकों के साथ परामर्श करें

प्रदर्शन के अपेक्षित स्तरों में अंतराल की पहचान करें

आने वाली टिकट की मात्रा को पूरा करने के लिए जनशक्ति की योजना बनाएं

प्रमुख मेट्रिक्स (जैसे, CSAT, FRT (प्रथम उत्तर समय, पूर्ण रिज़ॉल्यूशन समय, SLA, टिकट उम्र बढ़ने) की दिशा में प्रदर्शन को ट्रैक और मॉनिटर करें।

सुधार रणनीतियों को लागू करें और निर्धारित लक्ष्यों को पूरा होने तक उन्हें ट्रैक करें

प्रदर्शन, प्रक्रिया और गुणवत्ता मीट्रिक समीक्षा पर सभी भागीदारों के साथ शासन बैठकें शेड्यूल करें और उनकी निगरानी करें

ट्रैकिंग कार्य योजनाओं के साथ नियमित और समय पर अपडेट प्रदान करें

आउटसोर्स भागीदारों और अंतिम ग्राहकों द्वारा सामना की जाने वाली समस्याओं को हल करने के लिए प्रासंगिक टीमों के साथ समन्वय करें

सीमित प्रत्यक्ष पर्यवेक्षण के साथ कई कार्य करें और कम समय सीमा में जल्दी से समायोजित करें

सभी एलएमएस-संबंधित गतिविधियों की रिपोर्टिंग, एमआईएस, ट्रैकिंग और डेटाबेस प्रबंधन प्रबंधित करें

बड़े सीएक्स विज़न को समझें और लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए वर्टिकल को बेहतर तरीके से तैयार करने में मदद करने के लिए प्रशिक्षण आवश्यकताओं का मूल्यांकन करें

टीम द्वारा की गई गतिविधियों की निगरानी करें और किसी भी विसंगति के मामले में व्यक्तियों को निर्देशित करें

टीम के साथ अपेक्षाएं स्थापित करें और अपने व्यक्तिगत लक्ष्यों के साथ टीम KPI को आगे बढ़ाएं

अंतर्निहित एसओपी और आश्रित टीमों के सहयोग से टिकट निर्माण से समाधान तक ईमेल समर्थन के पूर्ण संचालन की निगरानी करें।

Qualifications for this Job:

किसी भी अनुशासन में।

गैर-आवाज प्रक्रिया (ई-कॉमर्स पृष्ठभूमि और गैर-बीपीओ/केपीओ) के लिए पर्यवेक्षी भूमिका में न्यूनतम 2-3 वर्ष का अनुभव।

संपर्क केंद्र मेट्रिक्स का ज्ञान

टिकटिंग टूल्स/सीआरएम यानी फ्रेशडेस्क, ज़ेंडेस्क, कैप्चर आदि का ज्ञान।

एक्सेल, गूगल शीट्स और स्लाइड्स का ज्ञान।

तेज़ गति वाले वातावरण में कई साइटों पर बड़ी और विविध टीमों के प्रबंधन का अनुभव।

तेजी से बदलाव और अस्पष्टता से निपटने की सिद्ध क्षमता।

न्यूनतम पर्यवेक्षण के साथ पहल को परिभाषित करने और चलाने का सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड।

बहु-प्रमुख हितधारक प्रबंधन में विशेषज्ञता।

प्रक्रिया के पूर्ण स्वामित्व के साथ सप्ताहांत और छुट्टियों पर काम करने के लिए लचीला।

To Apply for this Job, Visit Official Website

ऊपर दी गई भर्ती सूचना केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है। उपरोक्त भर्ती सूचना संगठन की आधिकारिक साइट से ली गई है। हम कोई भर्ती गारंटी प्रदान नहीं करते हैं। भर्ती रिक्ति पोस्ट की गई कंपनी या संगठन की आधिकारिक भर्ती प्रक्रिया के अनुसार की जानी है। हम इस नौकरी की जानकारी प्रदान करने के लिए कोई शुल्क नहीं लेते हैं। न तो लेखक और न ही स्टडीकैफे और उसके सहयोगी इस लेख में किसी भी जानकारी से उत्पन्न होने वाली किसी भी हानि या क्षति के लिए और न ही उस पर निर्भरता में की गई किसी भी कार्रवाई के लिए कोई दायित्व स्वीकार करते हैं।

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