B.TECH GRADUATES VACANCY AT SAP :
SAP अपने बैंगलोर स्थान पर एक अनुभवी एसोसिएट सॉल्यूशन सपोर्ट इंजीनियर को काम पर रख रहा है। क्रिटिकल इंसिडेंट सपोर्ट में टेक्निकल सपोर्ट इंजीनियर का प्राथमिक कार्य अरीबा उत्पाद क्षेत्र से संबंधित जटिल सॉफ्टवेयर मुद्दों के लिए भरोसेमंद और समय पर समाधान प्रदान करना है। अभियंता ग्राहक सेवा और संचार पर भी एक मजबूत ध्यान केंद्रित करता है जिसके परिणामस्वरूप असाधारण उपयोगकर्ता अनुभव होता है और समाधान के लिए मुद्दों को चलाने के लिए तीसरे पक्ष के विक्रेताओं और आंतरिक तकनीकी टीमों के साथ ज्ञान इंटरफेस का भी उपयोग करता है।

हमें फॉलो करें‘
Telegram | Join Group |
Join Group | |
Like Page | |
Youtube | Click Here |
Admin Instagram | Follow |
Roles and Responsibilities:
The Ideal Candidate should be able to:
क्लाउड प्रौद्योगिकियों और जीवन चक्र प्रबंधन के संबंधित पहलुओं की गहन समझ।
एसएपी अरीबा सॉल्यूशंस के पूर्ण सूट, खरीद व्यवसाय प्रक्रिया और एकीकरण विषयों की समझ और दक्षता के साथ योग्यता प्रदर्शित करता है।
सक्रिय रूप से विशेषज्ञता प्रदान करने और SAP Ariba समाधानों के ग्राहक मूल्य में सुधार करने के लिए ग्राहकों के साथ साझेदारी बनाएँ
एक रोटेशनल शेड्यूल के अनुसार सप्ताहांत के दौरान ऑन-कॉल सहायता प्रदान करें
Eligibility
जावा में ऑब्जेक्ट-ओरिएंटेड मेथडोलॉजी और प्रोग्रामिंग की समझ।
अरीबा प्रोक्योरमेंट / अरीबा एसएलपी / अरीबा इंटीग्रेशन फ्लो का ज्ञान एक अतिरिक्त लाभ होगा
शिक्षा: प्रतिष्ठित कॉलेजों/विश्वविद्यालयों से स्नातक/स्नातकोत्तर। इंजीनियरिंग पृष्ठभूमि
अनुभव: 3 से 6 साल का अनुभव
To Apply for this Job, Visit Official Website
ऊपर दी गई भर्ती सूचना केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है। उपरोक्त भर्ती सूचना संगठन की आधिकारिक साइट से ली गई है। हम कोई भर्ती गारंटी प्रदान नहीं करते हैं। भर्ती रिक्ति पोस्ट की गई कंपनी या संगठन की आधिकारिक भर्ती प्रक्रिया के अनुसार की जानी है। हम इस नौकरी की जानकारी प्रदान करने के लिए कोई शुल्क नहीं लेते हैं। न तो लेखक और न ही स्टडीकैफे और उसके सहयोगी इस लेख में किसी भी जानकारी से उत्पन्न होने वाली किसी भी हानि या क्षति के लिए और न ही उस पर निर्भरता में की गई किसी भी कार्रवाई के लिए कोई दायित्व स्वीकार करते हैं।